मैं कौनसा मोबाइल उपयोग करता हूँ | Best Mobile Under 10000

दोस्तों मोबाइल हमारे जीवन का एक हिस्सा बनते जा रहे हैं. बिना मोबाइल के हमारे जैसे ब्लोग्गर तो कल्पना भी नहीं कर सकते. लेकिन अच्छा और किफायती मोबाइल (Sabse Sasta Mobile) ढूँढना भी एक आसान काम नहीं है , पैसे वाले लोग तो महंगे से महंगा मोबाइल ले सकते हैं. लेकिन हमारे जैसे आम आदमी अपने बजट के हिसाब से फोन लेते हैं . हमने भी आज तक सबसे महंगा फोन 10 हजार वटक का लिया है . और वो मोबाइल Honor कंपनी का था. लेकिन इस समय हमारे पास 8000 से भी कम वाला मोबाइल है. और यह motorola कंपनी का मोबाइल है . आज की पोस्ट में हम आपको अपने इसी मोबाइल के बारे में बताने जा रहे हैं. आज की पोस्ट पढने के बाद आप जान पायंगे की 8000 से कम कीमत का मोबाइल कैसा होता है? Best Mobile Under 8000? Best Mobile Under 10000.

मैंने अपना मोबाइल कब लिया | My Cheapest Mobile | Sabse Sasta Mobile

इस समय मेरे पास जो मोबाइल है उसे मैं पिछले १ साल से चला रहा हूँ. इससे पहले मेरे पास honor कम्पनी का मोबाइल था उसके बारे में भी मैं आपको किसी दूसरी पोस्ट में बताऊंगा की वह कैसा स्मार्ट फोन था. लेकिन आज हम अपने लेटेस्ट उपयोग होने वाले मोबाइल के बारे में बताने जा रहे हैं. मेरे पास इस समय मोटोरोला का E6 मोबाइल है . और इसे मैंने २०२१ में मई के महीने में ही लिया था.  

SPECIFICATION :

MOTO E6S (POLISHED GRAPHITE, 64 GB)  (4 GB RAM)

Screen Size :     6.1″ (15.49 cm)
Camera :
  • 13MP + 2MP | 8MP Front Camera
RAM :     4 GB
Battery :     3000 mAh
Operating system :     Android
Soc :
  • MediaTek Helio P22 Processor
Processor :     P22 Processor

MOTO E6S का मूल्य | Cheap mobile price 

मैंने जब इस मोबाइल को लिया था तो इसकी कीमत 7500/- रपये थी. लेकिन इस समय इन्टरनेट पर यह 7999 रुपये दिखाता है . क्योंकि अब स्टॉक  में यह मोबाइल नहीं है बल्कि इसके ऊपर का वर्जन आगया है .   

कैसा रहा मेरा अनुभव | Cheapest mobile experience 

इस मोबाइल से मेरे वह सभी काम हो जाते हैं जो मुझे करने होते हैं. एक ब्लॉगर या youtuber होने के नाते मुहे भी बहुत काम करने होते हैं. जैसे ब्लॉग लिखना, वीडियो बनाना, वीडियो एडिटिंग करना, सोशल मीडिया पर शेयर करना आदि. और एह्स अभी काम मैं आसानी से अपने MOTO E6S में कर लेता हूँ..

जो लोग सोचते हैं केवल महंगे मोबाइल से ही काम हो सकता है उनके लिए मेरा यह अनुभव बहुत काम आ सकता है. 

Trending

Motivational Quotes Hindi

अपने सपनों को कभी मत छोड़ो, चाहे आपकी यात्रा कितनी भी दर्दनाक और कठिन क्यों न हो।

Quotes in Hindi Thoughts

स्त्रियों को गाली देकर अपमान करना तो बहुत असान हैं, मगर उनकों सम्मान देकर उनके नज़र में अच्छा पुरुष कहलाना बहुत मुश्किल है।

Quotes in Hindi

जब अक्ल पर पर्दा पड़ता है,तो सबसे पहले समझाने वाला ही बुरा लगता है.

Motivational Quotes Hindi Quotes in Hindi

सीख देने वाले स्टेटस

Wishes in Hindi

बजरंगी तेरी पूजा से हर काम होता है, दर पर तेरे आते ही दूर अज्ञान होता है, रामजी के चरणों में ध्यान होता है, आपके दर्शन से बिगड़ा हर काम होता है।

More Posts